प्यार में धोखा : एक शख्स ने शादी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, पीड़ित महिला ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर

Edited By:  |
Reported By:
pyaar mai dhokha pyaar mai dhokha

जमशेदपुर:खबर है जमशेदपुर की जहां डीमना रोड की रहने वाली एक महिला को उसके प्रेमी ने धोखा दे दिया है. युवक ने पहले तो उसे प्रेम जाल में फंसाया फिर उससे शारीरिक संबंध बनाया और जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक ने शादी नहीं की. महिला ने प्रेमी के खिलाफ ओलीडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पीड़ित महिला ने महिला समिति के साथ प्रेमी के घर कदमा पहुंच कर प्रेमी के पिता से न्याय की गुहार लगा रही है.

वैसे महिला को व्यक्ति आज और कल कह कर हमेशा टालता आ रहा है. इस बीच महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला ने महिला समिति के साथ अपने प्रेमी के घर कदमा पहुंची और न्याय को लेकर घर में बैठ कर कहा कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा घर से बाहर नहीं निकलूंगी और इस घर की बहू हूं.

हालांकि आसपास के लोग इकट्ठा हुए मौके पर पुलिस भी पहुंची और समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया गया. महिला ने अपने प्रेमी के खिलाफ ओलीडीह थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दी है. महिला ने कहा है कि हमें जब तक न्याय नहीं मिलेगा हम न्यायालय का दरवाजा खटखटाते रहेंगे. हालांकि पीड़ित महिला चाहती हैं कि अपने प्रेमी के घर में पत्नी बन कर रहें. लेकिन इसका प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है. फिलहाल फरार प्रेमी को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस तलाश रही है.


Copy