प्रेम प्रसंग में हुई युवती की हत्या : आरोपी युवक फरार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Edited By:  |
prem prasang me hui yuwti ki hatya prem prasang me hui yuwti ki hatya

रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के सियारडीह गांव में प्रेमी युवक द्वारा केरोसिन तेल डाल कर युवती को जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। पूरे मामले को लेकर मृतका के पिता ने रांची के बरियातू थाने में दर्ज कराया है। वही घटना के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल हो गया है औऱ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बरियातू थाने लिखित आवेदन के अनुसार उनकी बेटी घर पर थी तभी पड़ोसी युवक मेरी पुत्री के साथ दुष्कर्म करने की नियत से घर में दाखिल हो गया इस प्रयास में वो नहीं हुआ। जिसके बाद मेरी बेटी के ऊपर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दिया और कमरे को बंद कर भाग गया। हम लोग खेत में काम कर रहे थे इसी दौरान खबर मिली कि घर में आग लगा हुआ है।

जब परिजन घर पहुंच कर दरवाजा खोला तब तक वह काफी जल गई थी। आनन-फानन में पीड़िता को रामगढ़ सदर अस्पताल से रांची रिम्स रेफर किया गया। कल चिकित्सकों ने मेरी पुत्री को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही आरोपी विकास कुमार फरार चल रहा है। पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे है रजरप्पा थाने के सब इंस्पेक्टर रामवृक्ष प्रसाद ने घटनास्थल की जांच की वहीँ उन्होंने बताया की मृतका के पिता के द्वारा पड़ोस के युवक पर आरोप लगाया गया है की उसने ही उनकी बेटी को जिंदा जला दिया गया है।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है ताकि पूरे मामले का उद्भेदन हो सके। वहीं मृतका के पिता ने बताया है कि उनकी बेटी पढ़ने लिखने में काफी तेज थी वह कुछ बनना चाहती थी लेकिन पड़ोसी ने मेरी बेटी को जलाकर जान से मार दिया।


Copy