सिनेमा घरों में धमाल मचाएगी 'प्रेम की पुजारन' : रिलीज से पहले फ़िल्म निर्माता ने गयाजी में की पूजा-अर्चना, फोटो वायरल

Edited By:  |
 'Prem Ki Pujaran' will rock the cinema halls  Film producer offered prayers in Gayaji before release, photo goes viral  'Prem Ki Pujaran' will rock the cinema halls  Film producer offered prayers in Gayaji before release, photo goes viral

गया : समरशी फ़िल्म मीडिया एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन के अधीन निर्मित भोजपुरी फिल्म प्रेम की पुजारन पूरे भारत के कई सिनेमा घरों में आगामी 9 फरवरी को रिलीज होगी. इसकी जानकारी गया शहर के रहने वाले फ़िल्म निर्माता समर राज ने दी है. समर राज फिल्म के रिलीज होने के पूर्व शहर के प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर में अपनी पत्नी के साथ पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे थे.



इसके बाद मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया कि प्रेम की पुजारन फ़िल्म एक पारिवारिक फिल्म है. इसमें मुख्य हीरो की भूमिका में फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी भूमिका निभाई हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में निर्देशक की भूमिका में गया के ही रहने वाले पंकज सिन्हा है. इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर सहित मुंबई में की गई है. यह फ़िल्म पारिवारिक के साथ-साथ एक्शन से भरपूर है, परिवार के लोग एक साथ इस फिल्म को सिनेमाघरो में देख सकते हैं.

यह फिल्म आगामी 9 फरवरी को सभी सिनेमा घरों में एक साथ रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मी दुनिया के कई नामचिन कलाकारों ने अपनी भूमिका निभाई है. उन्होंने आम लोगों से अपील किया है कि सिनेमाघर में जाकर इस फिल्म को देखें और कलाकारों के मनोबल को बढ़ाएं.


Copy