पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा ने की खुदकुशी : सेकंड ईयर में फेल कर गई छात्रा, माता पिता की डांट का सताने लगा डर, होस्टल की चौथी मंजिल से कूद गई

Edited By:  |
Reported By:
Polytechnic College student commits suicide in Muzaffarpur Polytechnic College student commits suicide in Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा ने चौथी मंजिल कूदकर सुसाइड कर लिया है। घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। सुचना पर पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। घटना बेला थाना के महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल की है। वही मृतका का पहचान 17 वर्षिय अंजली कुमारी के रूप में हुई है। जो सारण जिले के सोनपुर की रहने वाली है।

होस्टल की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी

शुक्रवार को सेकेंड ईयर का रिजल्ट आया जिसमें एक विषय में वह फेल हो गई थी। जिसके बाद वह मायुस रहने लगी। मां बाप का डर सताने लगा जिसके बाद हॉस्टल की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। इस बात भनक किसी को नहीं लग पाया। कैंपस में शव देखकर गार्ड पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने कहना है प्रथम दृष्ट्या मामला सुसाइड का है। मौके से सुसाइड नोट नहीं हुआ बरामद हुआ है। छात्रावास के फोर्थ फ्लोर से गिर कर मौत हो गई है।FSL की टीम मौके पर पहुंची मामले की जांच में जुटी हुई है।

सेकंड ईयर में भी कर गई थी फेल

मृतका छात्रा के क्लासमेट से की गई पूछताछ में पता चला की वह दो पेपर में क्रॉस लगने की वजह से पहले वर्ष से बेहद डिप्रेशन में थी और इस वर्ष भी एक पेयर में भी फेल हो गई थी। जिसकी वजह से ही फोर्थ फ्लोर के छत पर जाकर किया गया सुसाइड किया है जिसके कारण से उसकी मौत हो गई है। पुलिस इसके साथ ही हॉस्टल इंचार्ज से बात कर रही है और अन्य क्लासमेट से मृतका से संबंधित जानकारी जुटा रही है।FSL की टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया है और घटना स्थल से नमूनों को कलेक्ट किया है। अभी शव को कब्जे के लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा जा रहा है। परिजन को जानकारी दे दिया गया है।