पुलिस को मिली बड़ी सफलता : चोरी कांड में शामिल आभूषण दुकानदार समेत 6 आरोपी अरेस्ट, चोरी का सामान समेत जेवर बरामद

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi safalta police ko mili badi safalta

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां परसुडीह थाना की पुलिस ने चोरी कांड का उद्भेदन करते हुए आभूषण दुकानदार समेत6लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. चोरी का सामान समेत जेवर जब्त किया गया है. विगत26दिसंबर को परसुडीह प्रमथ नगर में3.50लाख रुपये मूल्य के सामानों की चोरी हुई थी.

बताया जा रहा है कि26दिसंबर की रात परसुडीह थाना अंतर्गत प्रमथ नगर निवासी मोइत्री चौधरी के घर पर चोरों ने साढ़े3लाख की चोरी की घटना को अंजाम देते हुए घर के सामान समेत जेवरातों पर हाथ साफ किया था. वरीय पुलिस के निर्देश पर परसुडीह पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर पुलिस ने चोरी के सामान, जेवरात समेत कुल6लोगों को पकड़ा है.इस कांड में शामिल एक अन्य युवक फरार होने में कामयाब रहा जहां परसुडीह पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चला रही है.

मामले मेंपरसुडीह थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा ने बताया कि इस कांड में देव महतो,सावन कर्मकार समेत तीन नाबालिग और इनके द्वारा चोरी के आभूषण खरीदने वाले आभूषण दुकानदार शशि वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी परसुडीह थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस कांड में संलिप्त एक अन्य युवक फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान जारी है.


Copy