ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहला पटना : पार्किंग विवाद में दो पक्षों में बवाल, गर्भवती की मौत से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
patna me tabadtod firing me gyi mahila ki jan, ilaake me failli sansnai patna me tabadtod firing me gyi mahila ki jan, ilaake me failli sansnai

पटना : खबर है पटना जिला से जहां गाड़ी पार्किंग के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में एक गर्भवती महिला की मौत हो गई है। महिला की हत्या के बाद इलाके में काफी तनाव कायम हो गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और पूरे इलाको छावनी में तब्दील कर दिया गया है।


मामला मनेर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सादिकपुर गांव के पास दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई। इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। हत्या की घटना को लेकर सादिकपुर गांव में आक्रोश का माहौल कायम है।


ग्रामीणों ने बताया कि पिकअप गाड़ी लगाने को लेकर दो पक्ष के बीच कहासुनी शुरू हो गई, जो देखते ही देखते मारपीट और गोलीबारी तक पहुंच गई। इस गोलीबारी में अपने मायके दानापुर पतलापुर से छठ करने आई गर्भवती महिला को गोली लग गई जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

वहीं मनेर थानाध्यक्ष संजय शंकर ने बताया कि आपसी विवाद में दो पड़ोसी के बीच जमकर गोलीबारी हुई है, जिसमें तीन लोगों को गोली लगी है, एक गर्भवती महिला की मौत हो गई है। जबकि तीन अन्य घायल है, जिसका इलाज पटना पीएमसीएच में चल रहा है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल को मौजूद किया गया है। चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Copy