पटना में बैंड की धुन के बीच ठांय-ठांय : दो बारातियों को लगी गोली, पुलिस ऑफिसर का रिश्तेदार भी शामिल

Edited By:  |
patna me band ki dhun ke beech firing patna me band ki dhun ke beech firing

PATNA : राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आयी है। जहां बारात में बैंड बाजे की धुन के बीच खूब ठांय-ठांय हुई है। दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और अंधाधुंध गोलियां चलने लगी। बारात का शोरगुल अचानक चीख-पुकार में बदल गया। दो लोग गोली लगने से घायल हो गये।

पटना के कंकड़बाग में मधुर मिलन मैरिज हॉल के गेट पर बरात लगने के समय दो गुटों में झड़प हो गई। उसके बाद मारपीट के बाद जमकर फायरिंग हुई। उसमें दो लोगों को गोली मारी गई है। इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची । दोनों घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बराती पक्ष और एक अन्य व्यक्ति जो वहां से जा रहा था उसके बीच गाड़ी को लेकर विवाद हुआ।इसी विवाद के बाद वहां जमकर फायरिंग हुई। इलाके में हड़कंप मच गया। दो लोगों को गोली लगी है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को PMCH में भर्ती कराया गया है।

कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि घायलों में एक टेंट वाला और एक बाराती शामिल हैं। पुलिस ने इस सिलसिले में जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है। गोली जिस व्यक्ति को लगी है वह किसी पुलिस पदाधिकारी का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

पटना से मरगूब आलम की रिपोर्ट ...


Copy