पति बना हैवान : शख्स ने अपनी पत्नी की टांगी से काटकर हत्या कर दी, आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
pati banaa haiwan pati banaa haiwan

गुमला :बड़ी खबर गुमला से जहां डूमरडीह में अहले सुबह एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की टांगी से काटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर गुमला पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाना ले आई.

बताया जा रहा है कि गुमलामुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर डूमरडीह में आरोपी निर्मल महतो ने टांगी से काटकर बड़ी बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर डाली. घटना अहले सुबह करीब 4:30 बजे की है. घटना के बाद आरोपी घर के बाहर बैठा रहा. वहीं घटना की सूचना पर गुमला पुलिस मौके पर पहुंची और सर्वप्रथम शव को अपने कब्जे में ले लिया. तत्पश्चात आरोपी को गिरफ्तार करते हुए थाना ले गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका अपने पति से किसी बात को लेकर नाराज चल रही थी. मृतका इसी वजह से 1 माह पूर्व मायके चली गई थी और इससे नाराज होकर आरोपी निर्मल महतो ने एक माह पूर्व चाकू से अपने हाथ की नश काटकर आत्महत्या का प्रयास किया था.लेकिन इलाज के बाद वह ठीक हो गया.

सूचना के अनुसार 3 दिन पूर्व ही उसकी पत्नी मायके से डूमरडीह अपने पति के पास आई थी. गुरुवार को पंचायत चुनाव के तहत मतदान भी किया. इसके बाद रात में खाना खाने के बाद मृतका बच्चों के साथ सोने चली गई जबकि आरोपी पति अपने पिताजी के साथ सोया था. शुक्रवार की सुबह करीब 4:30 बजे पति ने टांगी से पत्नी के सिर के अलावा शरीर के अन्य हिस्से पर वार कर हत्या कर दी. जिससे मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि घटना के पीछे क्या कारण है इसका खुलासा भी नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.


Copy