झारखंड में लागू होगा योगी मॉडल : लव जिहाद और लैंड जिहाद को सिर्फ योगी मॉडल ही रोक सकता हैं- संजय सेठ

Edited By:  |
Reported By:
Only Yogi model can stop Love Jihad and Land Jihad – Sanjay Seth Only Yogi model can stop Love Jihad and Land Jihad – Sanjay Seth

रांची:-सांसद संजय सेठ निजी कार्यक्रम से लोहरदगा पहुँचे थे। यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन पर चर्चा की। मौके पर कशिश न्यूज़ से बात करते हुए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। सांसद संजय सेठ ने लव जिहाद को आतंकवाद की संज्ञा दी हैं उन्हों कहा कि झारखंड और पूरे देश मे लव जिहाद पूरी तरह से प्लांट हैं। खास कर संथाल में बांग्लादेश से लोग आते हैं और हमारी भोली भाली बेटियों को ,बहनों को बहला-फुसलाकर शादी कर लेते हैं। उनकी संपत्ति हड़पना,उनको मुखिया का चुनाव लड़ाना और बाद में अगर धर्मपरिवर्तन नहीं किया तो हत्या कर देना।


ये एक आतंकवाद हैं।ये आतंकवाद ऐसा की इसको माफ नहीं किया जा सकता हैं। फ़ास्ट ट्रैक बने मगर इसको योगी मॉडल ही रोक सकता हैं। झारखंड में भी योगी मॉडल लागू हो। नही तो आप एफआईआर दर्ज करेंगे गवाहः नही मिलेगा फिर ये छूट जाएंगे।ये बहुत बड़ा षडयंत्र देश के खिलाफ,सनातनी धर्म के खिलाफ,हमारी बेटियों के खिलाफ चल रहा है। अब तो हद हो गई हैं। अब सर से पानी उपर चढ़ रहा है। अब हमलोग बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं।

सरकार में अगर थोड़ी सी भी नैतिकता हैं तो जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करें-दीपक प्रकाश

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में हो रही लव जिहाद और लैंड जिहाद पर राज्य सरकार को घेरा हैं। आरएसएस के कार्यक्रम के समापन समारोह में लोहरदगा पहुँचे थे दीपक प्रकाश। उन्हों कहा कि- हेमन्त सोरेन के साढ़े तीन साल की सरकार तुष्टिकरण की पराकष्ठा,लगातार भोली भाली बच्चीयों के साथ प्रेम प्रसंग करके धर्मांतरण कराने का लगातर प्रयास,उसके माध्यम से जमीन लूटने और लुटवाने का काम,अंतिम परिणीति बच्चीयों के साथ बलात्कार और उसके बाद हत्या, इस प्रकार की घटना से पूरा समाज आहत हैं।इसकी हम निंदा करते हैं। सरकार से मांग करते हैं कि अगर थोड़ी सी भी नैतिकता है तो जल्द से जल्द फ़ास्ट ट्रैक के माध्यम से अपराधियों को गिरफ्तार करें।


Copy