नोटिस की ऐसी की तैसी ! : CM नीतीश पर फिर गरजे सुधाकर, कहा- कुर्सी बचाने के लिए कुछ भी...

Edited By:  |
notice ki aisi ki taisi notice ki aisi ki taisi

आरा : बिहार के CM नीतीश कुमार के खिलाफ बयान बाजी कर चर्चा में आए पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने एक बार फिर से जमकर हमला बोला है और उनको सत्ता लोलुप करार देते हुए कहा कि उनमें नैतिकता नाम की कोई चीज नहीं है। वह 17 सालों में कई बार अपने कुर्सी को बचाने के लिए पार्टी बदल चुके हैं। वही सीएम के खिलाफ बयान देने को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने उन्हें नोटिस तक थमा दिया है इसके बावजूद सुधाकर सिंह CM पर हमलावर हैं।

दरअसल पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह आरा के नागरी प्रचारिणी सभागार में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की याद में मनाए जा रहे शौर्य दिवस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए CM नीतीश को आड़े हाथों लिया। सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार को छोटे कद वाला नेता तक बता दिया। उन्होंने कहा कि पिछले दरवाजे से राजनीति करने वाले, विधान परिषद के रास्ते सत्ता में पहुंचे छोटे कद वाले लोग सरकार के प्रमुख पद पर बैठे हैं। उनका कद इतना छोटा है कि बिहार के विकास के लिए विशेष राज्य का नारा लगाकर केंद्र सरकार के आगे भीख मांगते हैं और दलबदल करते रहते हैं।

वह अपने कुर्सी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं तभी तो उन्होंने कई बार पार्टी बदल लिया उनको बिहार के विकास की चिंता नहीं है बल्कि उनको अपने कुर्सी को कामयाब रखने की चिंता हर समय सताते रहती है वहीं पूर्व मंत्री इतने ही पर नहीं रुके उन्होंने फिर एक बार नीतीश कुमार को पूर्व के दिनों को याद दिलाया कि 17 सालों में उन्होंने चार बार कुर्सी छोड़ दी और फिर से कुर्सी को पकड़ लिया। इन 17 सालों में 4 बार गठबंधन बदले लेकिन सीएम पद पर काबिज व्यक्ति वही रहा। गठबंधन तो बदलते रहे लेकिन बिहार की तकदीर नहीं बदली। पूर्व कृषि मंत्री ने साफ किया कि गठबंधन के मुखिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महागठबंधन के बड़े साथी दल राजद के किसी भी विचार, सिद्धांत या नीति से सहमति नहीं है। उनका एकमात्र मकसद है कि सत्ता उनके हाथ में रहना चाहिए ताकि वह बिहार के मुख्यमंत्री हर समय बने रहे।

इस शौर्य सम्मेलन में शाहाबाद के चारों जिले भोजपुर रोहतास कैमूर और बक्सर से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे और उसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह आरा पहुंचे थे शहर के नागरि प्रचारिणी सभागार में शाहाबाद किसान मोर्चा द्वारा शौर्य दिवस का आयोजन किया गया था। सुधाकर सिंह इसमें बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाए गए गए थे जहां कि उन्होंने सभा में बोलते हुएकहा कि नीतीश कुमार के ऊपर जमकर हमला बोला और उन्होंने कहा कि पिछले 17 सालों में बिहार को बर्बाद किया। देश दुनिया में बहुत कुछ बदल गया लेकिन नहीं बदली तो सिर्फ बिहार की तकदीर। इस व्यक्ति ने सत्ता में बैठकर किसानों को बर्बाद कर दिया।


Copy