नशे में धुत सरकारी शिक्षक गिरफ्तार : शराब पीकर हंगामा मचा रहे थे गुरुजी, जमुई पुलिस ने भेजा जेल

Edited By:  |
nashe me dhutta sikshak giraftar shrab pikar hungama macha rahe the guruji nashe me dhutta sikshak giraftar shrab pikar hungama macha rahe the guruji

JAMUI :शिक्षक जिनपर समाज को सही राह पर ले जाने की बड़ी जिम्मेवारी होती है। गुरुजी के ज्ञान से सभ्य समाज का निर्माण होता है लेकिन जब गुरुजी ही नशे में धुत होकर हंगामा मचाने लगे तो क्या कहेंगे। हालांकि शराबबंदी वाले बिहार में शिक्षक को शराब पीकर हंगामा मचाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जिले के गिद्धौऱ थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव में शराब पीकर हंगामा कर रहे एक शराबी को गिद्धौऱ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार शराबी की पहचान रतनपुर गांव निवासी व उत्क्रमित मध्य विद्यालय कुराव में शिक्षक के पद पर कार्यरत राजकुमार पासवान के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि शिक्षक राजकुमार पासवान नशे में धुत हो अपने ही भाई व उसकी पत्नी से लड़ाई कर रहा था।जिसकी सूचना पड़ोसियों के द्वारा गिद्धौऱ थानाध्यक्ष को दी गई।

सूचना मिलते ही गिद्धौऱ पुलिस का गश्ती दल मौके पर पहुंचा। नशे में धुत हो हंगामा कर रहे शिक्षक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि नशे में धुत हो हंगामा कर रहे शिक्षक को पकड़ कर लाया गया है। जांच में भी उसके शराब सेवन करने की पुष्टि हुई है।उसे जेल भेज दिया गया है।शराबी शिक्षक के गिरफ्तार होने की खबर फैलते ही प्रखंड भर के शिक्षक उक्त शराबी शिक्षक को कोसते नजर आ रहे है।

जमुई से सदानंद कुमार की रिपोर्ट ...


Copy