आपस में भिड़े कानून के रखवाले : एडवोकेट से उलझ गया पुलिस वाला, फिर क्या वकील साहब ने बेल्ट ही खोल लिया...

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me wakeel se bhida police wala nalanda me wakeel se bhida police wala

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां सदर अस्पताल कैंपस उस वक़्त रणक्षेत्र बन गया जब कानून के रखवाले ही आपस भिड़ गए। दरअसल वकील और एक सिपाही के बीच अचानक ही तू-तू मैं-मैं होने लगी। इसी बीच वकील साहब का गुस्सा सातवे आसमान पर चला गया और उन्होंने हाथों में बेल्ट लेकर पुलिस वाले को ही ललकार दिया।

मामला बिहार शरीफ सदर अस्पताल कैंपस का बताया जहां एक वकील और एक सिपाही आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनो के बीच लात घुसा का दौर भी चला। इस दौरान अस्पताल में तैनात गार्ड ने किसी तरह बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। बताया जा रहा है कि नूरसराय थाना क्षेत्र के अंधना गांव से एक नाबालिग को उत्पाद विभाग की टीम द्वारा पकड़ा गया और उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

इसी दौरान मौके पर जितेंद्र कुमार अधिवक्ता भी पहुंच गए। उन्होंने पुलिस गिरफ्त में मेडिकल के लिए आये बालक से घटना की जानकारी ली। युवक ने बताया कि आधी रात को पुलिस उसके घर पर छापा मार दिया था। उसके पास से शराब बरामद नहीं हुआ है। बाबजूद इसके पुलिस इसे पकड़ लाई है और उसके साथ मारपीट भी किया गया। इसी बीच उत्पाद विभाग के सिपाही प्रमोद कुमार ने वकील की फोटो खींच लिया। फोटो खींचने के बाद अधिवक्ता ने सिपाही से फोटो डिलीट करने को कहा इसी बीच दोनो में विवाद हुआ और मारपीट की नौबत आ गई। वहीँ घटना की जानकारी मिलते ही उत्पाद विभाग के दरोगा भी मौके पर आ पहुंचे। इसके बाद वकील और सिपाही दोनों को अपने साथ थाने ले आये।


Copy