प्रेग्नेंट हुई नाबालिक...परिवार में मचा हड़कंप : पेट में उठा दर्द तो मामले का खुलासा, फिर सरपंच ने सुनाया अजीबोगरीब फैसला

Edited By:  |
Reported By:
nabalik hui pragnent ko ghar macha kohram nabalik hui pragnent ko ghar macha kohram

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। घरवालों को इसकी जानकारी तब हुई जब लड़की को पेट मे दर्द हुआ फिर आननफानन में घरवाले उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने नाबालिक को छह महीने का प्रेग्नेंट बताया दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।


मामल भागलपुर के नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां 14 वर्षीय नाबालिग के साथ 21 वर्षीय युवक ने महीनों गन्दा काम किया। इस बात का पता लड़की के परिजनों को तब चला जब वो नाबालिग बच्ची 6 महीने की गर्भवती हो गयी है। नाबालिक लड़की के पेट में दर्द होने लगा तो उसने अपने माता पिता को मामले की जानकारी दी । फिर चिकित्सकों से इलाज हुआ तो पता चला वह 6 महीने की गर्भवती है। पीड़िता ने बताया कि युवक उसी गांव का रहने वाला महेंद्र शाह का पुत्र अमित शाह है। जो पार्ट टू में पढ़ाई करते हुए टेंट और मजदूरी का काम किया करता है। उस नाबालिग को युवक ने बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर महीनों उससे दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया।


नाबालिक के पिता का कहना है वह मजदूरी करता है और दिन भर मैं मजदूरी के लिए बाहर रहता है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने मेरी बेटी के साथ डरा धमकाकर महीनों से गलत काम कर रहा था। आज मेरी बेटी गर्भवती हो गई है जब मैं इस बात को गांव में मुखिया सरपंच के पास रखा तो मुखिया और सरपंच ने साफ तौर पर कहा कि बेटी का गर्भ गिरा दो और एक लाख रुपये लड़के वाले के तरफ से ले लो यह कहां तक सही है मुझे न्याय चाहिए।

जिसके बाद पीड़िता के पिता ने स्थानीय थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीँ पीड़िता को भी मेडिकल जांच कराने के बाद 164 का बयान दर्ज कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है।


Copy