नाबालिग युवतियों के साथ गैंगरेप : पुलिस ने 1 व्यक्ति को किया अरेस्ट, 3 नाबालिगों एवं 5 पीड़िताओं को लिया संरक्षण में

Edited By:  |
Reported By:
nabalig youvtiyon ke saath gangrep nabalig youvtiyon ke saath gangrep

सिमडेगा : बड़ी खबर सिमडेगा से जहां सदर थाना क्षेत्र में नाबालिग आदिवासी युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करते हुए तीन नाबालिगों को अपने संरक्षण में ले लिया है. पुलिस ने पांच पीड़िताओं को भी अपने संरक्षण में लिया है.


बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र में नाबालिग युवतियों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है. संरक्षण में ली गई पांच पीड़ित युवतियों में भी चार नाबालिग है. पुलिस सभी पीड़ित युवतियों का मेडिकल जांच कराते हुए गंभीरतापूर्वक जांच कर रही है. इधर सदर थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि संरक्षण में ली गई पांच युवितयों में दो ने अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को स्वीकार किया है. वहीं तीन अन्य नाबालिग किशोरियों का बयान संदेहास्पद नजर आ रहा है. जिसके कारण पांचों का मेडिकल जांच कराया जा रहा है.

बालिग पीड़ित युवती के लिखित आवेदन पर चार आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों में तीन नाबालिग है और एक बालिग है. उन्होंने बताया कि सदर थाना में कांड संख्या 117/23 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दर्ज मामले में आईपीसी की धारा 363,376 डी,34 और पोक्सो एक्ट की धारा 4,6,8 और 12 के तहत आरोपियों को जेल और बाल सुधार गृह भेजा जाएगा. इधर मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ था.


Copy