नाबालिग को पेट्रोल छिड़क कर जलाने की कोशिश : बच्ची की मां ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की

Edited By:  |
Reported By:
nabalig ko petrol chhirak kar jalane ki kashish nabalig ko petrol chhirak kar jalane ki kashish

जमशेदपुर: झारखंड में इन दिनों पेट्रोल छिड़क कर जलाने और मारने का सिलसिला जारी है.नया मामला जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के पोस्तो नगर का है जहां पोस्तो नगर निवासी एक बच्ची को 20 अक्टूबर को पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की कोशिश की गई. बच्ची की मां ने बागबेड़ा थाना में शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं हुई तो एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

बताया जा रहा है कि 20 अक्टूबर को बबीता देवी नामक महिला की बेटी स्कूल गई थी. तभी बब्लू महतो नामक व्यक्ति और उसकी पत्नी बबती देवी वहां आकर बेटी सरिता पर पेट्रोल डालने की कोशिश की. सरिता भाग कर अपने स्कूल में चली गई. उसने स्कूल से आकर अपनी मां बबीता देवी को पूरी बात बतायी.

बबीता देवी ने बताया कि बागबेड़ा थाने में शिकायत के बाद भी अब तक किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है. दोनों आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. बबीता देवी ने मंगलवार को एसएसपी ऑफिस आकर मामले की एसएसपी से शिकायत की है. बबीता देवी ने बताया कि आरोपी महिला बबती देवी और पुरुष बब्लू महतो गांजा बेचने का काम करते हैं. यह दोनों पहले उसके घर में किराए पर रहते थे. किराया नहीं देते थे. यहीं से दोनों गांजा बेचते थे. इसकी जानकारी होने पर बबीता देवी ने उनको घर से निकाल दिया था. इसके बाद बबलू महतो, बबती देवी और एक अप्पा राजू नामक युवक ने रॉड से मारकर बबीता देवी को घायल कर दिया था. बाद में बेटी को जलाने का प्रयास किया. बबीता देवी की मांग है कि पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई करे.


Copy