नाबालिग से 28 दिनों तक दुष्कर्म : हैवानियत की एक और दास्तां,कॉल कर कहा-अब ले जाओ बच्ची को यहां से

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur me haiwaniyat ka naga nach, nabalig se 28 dinon tak rape  muzaffarpur me haiwaniyat ka naga nach, nabalig se 28 dinon tak rape

मुजफ्फरपुर : बिहार में हैवानियत की एक और दास्तां सामने आई है मुजफ्फरपुर जिले से, जहां 28 दिनों तक एक नाबालिग से दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने कॉल करके पीड़िता की मां से कहा कि बच्ची को यहां से ले जाओ... मामला उजागर होते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया ।


घटना नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पीड़िता के परिजनों ने नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया है। बताया जा रहा है नाबालिग नगर थाना क्षेत्र के मोहल्ले में किराए के मकान में अपनी मां के साथ रहती है। परिवार का पेट पालने के लिए मां दूसरी जगह मजदूरी का काम करती है। उस दौरान फेसबुक के जरिए दोनों से बातचीत शुरू हुई। जिसके बाद दोनों ने अपना मोबाइल नंबर भी शेयर किया। फिर मोबाइल फोन से दोनों के बीच बातचीत होने लगी।


इसी बीच 9 जुलाई को देर रात अचानक सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर इलाके के कई लोगों ने पीड़िता के घर पर धावा बोल दिया और 13 वर्षीय बेटी को जबरन गाड़ी से उठा ले गए। इस दौरान पीड़िता की मां भी घर पर ही मौजूद थी। उसने मौके पर ही इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। घटना के बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत थाने में की लेकिन पुलिस प्रेम प्रसंग मामला समझकर कार्रवाई करना उचित नहीं समझा।


वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि 5 अगस्त को अचानक रात करीब 8 बजे एक अज्ञात नंबर से कॉल आया। फोन करने वालों ने बताया कि तुम्हारी बेटी सरैया चौक पर है। इसे आकर ले जाओ। जिसके बाद आनन फानन में मोहल्ले के कई लोगों के साथ सरैया पहुंची तो देखा कि उनकी बेटी मौके पर लावारिस स्थिति में पड़ी है। जिसके बाद बेटी ने अपनी मां को आपबीती बताई। नाबालिग ने बताया कि आरोपी युवक अपने 6 दोस्तों के साथ मिलकर कई बार उसके साथ गलत काम किया।

इधर रेप का मामला दर्ज होते ही पुलिस एक्शन में आई और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई।


Copy