'मुझे माफ़ कर दो छोटुआ के माई' : पति ने कान पकड़कर मांगी माफ़ी, जानें क्या है माजरा

Edited By:  |
Reported By:
munger me sharabi pati ne patni se kaan pakad mangi maafi munger me sharabi pati ne patni se kaan pakad mangi maafi

मुंगेर : मुझे माफ़ कर दी छोटुआ के माई मुंगेर सदर अस्पताल में अचानक सभी की नजरे एक शख्स की ओर टिक गई जो अपनी पत्नी के सामने कान पकड़ कर कुछ ऐसा ही बोल रहा था। दरअसल इस शख्स की पत्नी ने पति से परेशान होकर जहर खा लिया और अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। इसी बीच पत्नी की यह हालत देख कर पति इतना भावुक हो गया और पत्नी से माफ़ी मांगने लगा।

मामला मुंगेर के सदर अस्पताल का है जहां एक शराबी पति ने अपने पत्नी से कान पकड़ माफी मांगते देख अस्पताल में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। पति ने पत्नी से माफ़ी मांगते हुए कहा कि भी शराब को हाथ नहीं लगाऊंगा। बताया जा रहा है कि सफियाबाद ओपी अंतर्गत परहम निवासी पप्पू चौधरी जो मजदूरी का काम किया करता था और शराब पी प्रति दिन घर में पत्नी रीना देवी के साथ मारी पीट कि घटना को अंजाम देता था। अपने शराबी पति के के द्वारा प्रतिदिन किए जा रहे मारपीट व झगड़ा के बाद 35 वर्षीय पत्नी रीना देवी ने रविवार की दोपहर घर में रखा खेत में देने वाला जहर पी लिया। तबियत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वही जब दूसरे दिन पति को होश आया और उसे सारी बातों कि जानकारी लगी तो वो काफी आत्मग्लानि महसूस किया और पत्नी को देखने सदर अस्पताल पहुंचा और कान पकड़ते हुए पत्नी से माफी मांगते हुए कभी शराब न पीने का वादा किया । इस नजारा को देख वार्ड में भर्ती मरीज भी आश्चर्यचकित रह गए । पप्पू चौधरी ने कैमरे के सामने भी शराब न पीने कि कसम खाई और कर अब वह अपने परिवार को देखेगा और कभी शराब नहीं पियेगा ।


Copy