मॉर्निंग वॉक के दौरान गरजी बंदूक : अपराधियों ने शख्स पर की अंधाधुंध फायरिंग, मची सनसनी

Edited By:  |
morning walk ke dauraan garji bandook morning walk ke dauraan garji bandook

आरा : शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव स्थित मठिया के समीप शनिवार की सुबह हथियारबंद बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एक अधेड़ को गोली मार दी। जख्मी अधेड़ को गोली दाहिने हाथ में हथेली पर लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।


जानकारी मिल रही है कि जख्मी अधेड़ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव वार्ड नंबर 7 निवासी स्व. जयनाथ राय का 45 वर्षीय पुत्र उमेश राय है। घायल उमेश राय ने बताया कि वह हर रोज की तरह शनिवार की सुबह की मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। उसी दौरान मुंह बांध दो हथियारबंद बदमाश जमीरा गांव स्थित मठिया के समीप आ धमके और उन पर फायरिंग कर दी। जिसमें फायरिंग के दौरान उनके दाहिने हाथ के हथेली में गोली लग गई।


जख्मी अधेड़ उमेश राय ने बताया कि पूर्व में जमीरा पंचायत से उन्होंने मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ा था। उस समय गांव के ही एक व्यक्ति से झगड़ा हुआ था और उसके बाद प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी। उसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है। हालांकि उन्होंने किसी भी व्यक्ति पर किसी प्रकार की आशंका एवं आरोप नहीं लगाया है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।


Copy