एक्शन में MLC अशोक यादव : क्षेत्र की जनता अब हो जाए निश्चिंत, जनसमस्याओं की शिकायत को लेकर जारी किया नंबर, जल्द कर लें नोट

Edited By:  |
Reported By:
MLC Ashok Yadav in action MLC Ashok Yadav in action

NAWADA :नवादा के MLC अशोक यादव ने जन समस्याओं के समाधान और सरकारी विभाग से संबंधित समस्या की शिकायत के लिए एक मोबाइल नंबर जारी किया है ताकि नवादा की जनता MLC तक जनसमस्या को सीधे पहुंचा सके।

एक्शन में MLC अशोक यादव

एमएलसी अशोक यादव ने जिले वासियों को कहा है कि आप सब के सक्रिय समर्थन से क्षेत्र की जन समस्याओं के समाधान के लिए यथाशक्ति कोशिश कर रहा हूं। समस्या छोटी हो या बड़ी, उसका यथाशीघ्र समाधान करने के प्रयास में मुझे आप सभी का अधिकतम सहयोग मिल रहा।

शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, लोक स्वास्थ्य, अभियंत्रण विभाग, ऊर्जा विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग, ग्रामीण विकास विभाग, भूमि सुधार विभाग, जल संसाधन विभाग, नगर विकास एवं आवास विभाग एवं अन्य किसी भी विभाग से संबंधित किन्हीं को कोई समस्या हो तो कृपा जारी किए गए मोबाइल नंबर 7091717665 संपर्क कर सकते हैं।

एमएलसी ने जिले वासियों से सहायता करने और जारी किए गए मोबाइल नंबर पर तत्परतापूर्वक क्षेत्र की समस्या को भेजने को कहा है ताकि मॉनसून सत्र में बिहार विधान मंडल में प्रश्न कर सकें। एमएलसी अशोक यादव ने कहा कि जिले में धीरे-धीरे समस्याओं का समाधान करवाया जा रहा है। जन-समस्याओं के समाधान के लिए यथाशक्ति कोशिश कर रहा हूं।