गया में ट्रक से कार की जबरदस्त टक्कर : 5 सवारों में दो की मौत, तीन की हालत गंभीर

Edited By:  |
Massive car collision with truck in Gaya Two killed in 5 riders, three are in critical condition Massive car collision with truck in Gaya Two killed in 5 riders, three are in critical condition

GAYA: बिहार के गया जिले से सड़क हादसे की बड़ी वारदात सामने आ रही है। खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार में कुल पांच लोग सवार थे। हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है। जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

जिले के रौशनगंज थाना क्षेत्र के चौगाई बाजार के समीप एक चार पहिया वाहन ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार पर सवार 2 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार कार गया की ओर से आ रही थी और चौगाई बाजार के समीप खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। कार में कुल 5 व्यक्ति सवार थे। जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरे की मौत गया शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई।

मृतक की पहचान बांके बाजार थाना क्षेत्र के ढ़ोंगीला गांव निवासी विनय विश्वकर्मा की मां एवं एक 5 वर्षीय बच्चे के रूप में की गई है। घटनास्थल पर रोशनगंज थाने की पुलिस पहुंचकर घायलों को बेहतर इलाज के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया।