मंच पर लहराया तमंचा फिर जमकर किया डांस : ना पुलिस का डर....ना कानून का खौफ, अब पुलिस कर रही तफ्तीश

Edited By:  |
Reported By:
manch par lahraya tamancha fir jamkar kiya dance manch par lahraya tamancha fir jamkar kiya dance

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां शादी समारोह में युवक के द्वारा हथियार लहराने का मामला सामने आ रहा है। दरअसल एक युवक ने पिस्टल की नोक पर बार बाला संग जमकर डांस किया। इस दौरान ना तो उसे पुलिस का डर रहा और ना ही कानून का खौफ। वहीँ मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना को मोबाइल पर कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ़ तौर से देखा जा सकता है कि युवक हाथ में पिस्टल लेकर न केवल डांस कर रहा है, बल्कि डांस के दौरान ही नर्तकी को भी पिस्टल की नोक पर नचा रहा है। अब जरा सोचिए, इस दौरान अगर कोई अनहोनी हो जाती तो फिर शादी समारोह मातम में बदली जाती। विडियो वायरल होने के बाद लोगों के बीच चर्चा है कि लगता है हथियार लहराने वालों के मन में कानून का कोई डर नहीं है। हथियार लाइसेंसी है या अवैध, इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

हालांकि सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया है कि शादी समारोह में युवक का हथियार लहराते वीडियो सामने आया है। नगर थानाध्यक्ष से मामले की जांच कराई जा रही है। युवक की पहचान भी कराइ जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


Copy