मचा हड़कंप : BEGUSARAI में 8 वीं की छात्रा क्लास करने गई थी SCHOOL..वापस लौटा शव . .

Edited By:  |
Reported By:
Mahila students ka apne hi school ke classroom me mila sav Mahila students ka apne hi school ke classroom me mila sav

Begusarai:-बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय से है..यहां 8 वीं कक्षा की छात्रा का शव उसके ही स्कूल के क्लासरूम में पंखे से लटका हुआ मिला है।छात्रा का शव मिलने से स्कूल के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.मौके पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय छात्र और ग्रामीणों ने हंगामा किया है.

यह घटना जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरा हाई स्कूल की है। बताया जाता है कि आठवीं की छात्रा कल स्कूल से वापस नहीं लौटी और खोजबीन के दौरान आज जब स्कूल का कमरा खोला गया तो छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ मिला है और कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। छात्रा की शव मिलने की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग हंगामा करने लगे. छात्रा का शव पंखे से जमीन में सटा हुआ था.स्थानीय लोग हत्या की बात कह हंगामा कर रहे हैं ।

घटना की सूचना पर फिलहाल बीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की है.क्लासरूम के ब्लैक बोर्ड पर अंग्रेजी में सुसाइड करने की भी बात लिखी हुई है जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि छात्रा को अंग्रेजी इतनी अच्छी नहीं आती है जो वह ब्लैक बोर्ड पर आत्महत्या की बात लिख सके। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि छात्रा की मौत किस परिस्थिति में हुई है या उसकी हत्या करने के बाद शव को लटकाया गया है। हालांकि परिजनों का कहना है कल उसे डांट फटकार कर स्कूल भेजी थी जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी थी खोजबीन में स्कूल में शव मिला है। जिस दुपट्टा से फांसी लगाई गई है वह कल ही खरीदी गई थी।


Copy