महिला ने उठाया खौफनाक कदम : मासूम के साथ तालाब में लगाई छलांग, दोनों की डूबने से मौत

Edited By:  |
mahila ne uthaya khofnaak kadam mahila ne uthaya khofnaak kadam

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां छतरपुर थाना क्षेत्र के बगैया गांव में एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बच्चे को लेकर डोभानुमा तालाब में कूदकर जान दे दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मायकेवालों की शिकायत पर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ करते हुए घटना की जांच में जुट गई है.


बताया जा रहा है किजिले के छतरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बगैया गांव निवासी सुधीर यादव की पत्नी ने अपने डेढ़ वर्षीय दुधमुंहे पुत्र आदित्य को लेकर अपने घर के पास डोभानुमा तालाब में डूबकर खुदकुशी कर ली है. घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही छतरपुर पुलिस ने मां-बेटे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मृतका के मायके वालों की शिकायत पर पति सुधीर यादव को भी हिरासत में लेकर पूछताछ करते हुए मामले की जांच में जुट गयी है.


मृतका का मायका हरिहरगंज के सलैया गांव है. वहीं मृतका के परिजनों का कहना है कि यह दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या की गई है. जबकि सुधीर और उसके घरवालों का कहना है कि ये सब आरोप बेबुनियाद है.

ससुराल पक्ष के अनुसार विगत मंगलवार की रात में ही खाना खाकर कुसमी देवी अपने पुत्र को लेकर घर से निकल गयी थी. सुधीर उसके पहले ही ड्राइवर की अपनी ड्यूटी पर चला गया था. घर में सास और कुसमी का ससुर नागदेव यादव तथा अन्य परिजन थे. सुबह गांव के लोग जब शौच गये तो पानी पर मां-बेटे का शव दिखा.

ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक मृतका के नैहर और ससुराल के परिजनों के बीच करीब छह माह पूर्व विवाद हुआ था. बीच में सुलह समझौता के बाद कुसमी को उसके पति ने घर लाया था.


Copy