महेश बाबू की 'गुंटूर करम' की बंपर ओपनिंग : बॉक्स ऑफिस पर की छप्पड़फाड़ कमाई, पहले दिन ही तोड़े कई रिकॉर्ड

Edited By:  |
mahesh babu ki guntur kaaram box office collection day 1 ne toda record mahesh babu ki guntur kaaram box office collection day 1 ne toda record

DESK : बॉक्स ऑफिस पर साउथ की 5 फिल्में 12 जनवरी को रिलीज हुई हैं, जिसमें महेश बाबू की गुंटूर कारम, तेजा सज्जा की हनुमान, अयलान कैप्टन मिलर और मैरी क्रिसमस रिलीज हुई है, जिसे लोहड़ी और मकर सक्रांति के मौके पर फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं गुंटूर कारम की पहले दिन की कलेक्शन ने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।



इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने गुंटूर कारम का पहले दिन का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया है। एक्स पर कैप्शन में लिखा, गुंटूर कारम ने साल की धमाकेदार ओपनिंग की है। महेश बाबू ने बड़ी भीड़ के साथ दुनियाभर के थियेटरों को अपनी तरफ खींचा है। किसी वजह से सुपरस्टार हैं। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस भारत में ग्रॉस 54.23 करोड़ रहा। ओवरसीज-27.85 करोड़ कहा है। इसके बाद कुल 82.08 करोड़ रहा है।


देश बाहर भी साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसका ताजा उदाहरण महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम के रिलीज से पहले ही विदेशों में देखने को मिल रहा है। रिलीज होने के पहले ही लोग मूवी देखने के लिए प्री बुकिंग बड़ी संख्‍या में करा रहे हैं। खासतौर पर यूएस में फिल्म की प्री बुकिंग का आंकड़ा एक मिलियन पार कर चुका है। दरअसल, सुपर स्‍टार महेश बाबू और फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास को जोड़ी पहले भी धमाल मचा चुकी है और एक बार फिर इस मूवी में साथ आए हैं। फिल्म को लेकर फैंस खासे एक्साइटेड हैं।


Copy