मधुबनी में तांत्रिक हत्याकांड का उद्भेदन : भूत-प्रेत बाधा दूर करने में नाकाम रहने पर महिला ने सहयोगियों के साथ तांत्रिक की कर दी थी हत्या

Edited By:  |
Reported By:
MADHUBANI ME TANTRIK HATYAKAND ME MAHILA SAMET DO GIRAFTAR MADHUBANI ME TANTRIK HATYAKAND ME MAHILA SAMET DO GIRAFTAR

MADHUBANI:- 1 अक्टूबर को हुई तांत्रिक पंचलाल राम हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है।हत्या की यह वारदात मधुबनी जिले के बाबूबरही थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव में हुई थी।। इस मामले को लेकर SHO राम आशीष कामती ने नेतृत्व में पुलिस टीम ने टेक्निकल सेल की मदद से एक महिला कुमारी देवी व शिक्षक अब्ददुल्लाह को गिरफ्तार किया है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सदर DSP राजीब कुमार ने बताया कि जगन्नाथपुर गांव निवासी पंचलाल राम तांत्रिक का काम करता था।इसी क्रम में मिश्रौलिया गांव निवासी ललित यादव की पत्नी कुमारी देवी का मायके जगन्नाथपुर होने के कारण कुमारी देवी ने अपने घर में ओझा गुणी का काम करवाने को लेकर तांत्रिक पंचलाल राम के शरण में आई थी। घर से भूत प्रेत की बाधा हटाने को लेकर कुमारी देवी व पंचलाल के बीच 10 हजार रूपये में काम करने की बात फाइनल हुआ। लेकिन तांत्रिक उस काम मे असफल हो गया जिसके बाद आक्रोश में महिला ने सहयोगियों के साथ मिलकर तांत्रिक की हत्या कर दी थी।


Copy