दहेज की लग्जरी कार से शराब की तस्करी : एक कॉल पर पति-पत्नी पहुंचाते थे महंगी ब्रांड की शराब, खुला राज तो पुलिस ने पकड़ लिया माथा

Edited By:  |
Reported By:
Liquor smuggling in dowry luxury car IN MUZAFFARPUR Liquor smuggling in dowry luxury car IN MUZAFFARPUR

MUZAFFARPUR :शादी का सीजन चल रहा है और लगातार शादी में दूल्हे की डिमांड बढ़ गई है। भले ही दुल्हन कैसी भी हो लेकिन दूल्हे को लग्जरी कार तो चाहिए ही चाहिए। यह ख़बर देखने के बाद आपका माथा चकरा जाएगा। आप दूल्हे की डिमांड पूरी करने से पहले हजार बार सोचेंगे।

दहेज की लग्जरी कार से शराब की तस्करी

ये चौंकाने वाला मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है पत्नी और पत्नी का, जहां लग्जरी कार से शराब की तस्करी का भंडाफोड़ हुआ है। अब दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं, जिसकी गिरफ्तारी होने से कई धंधेबाजों का नाम उजागर हुआ है और सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।

पुलिस ने हिरासत में लिया

ताजा मामला मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मदनानी गली की है, जहां लग्जरी कार से शराब की डिलिवरी के दौरान दंपत्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जिसके पास से महंगे ब्रांड की विदेशी शराब बरामद हुई है, जिसमे ब्लैक डॉग, ब्लेंडर प्राइड और रायल स्टैग की सात बोतल के साथ कार को जब्त की गई है, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अपनी हिरासत में ले लिया है।

एक कॉल पर पहुंचाते थे महंगी ब्रांड की शराब

पुलिस द्वारा सख्ती दिखाने के बाद दोनों की पहचान रामबाग इलाके के ही पति सन्नी उर्फ राहुल और पत्नी जया कुमारी के रूप में हुई है। उसने शराब धंधे से जुड़े और कई धंधेबाजों के नाम और पते की जानकारी पुलिस को दी है। निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है। मिठनपुरा थाने की पुलिस ने बताया कि धंधेबाजों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया गया कि दंपत्ति उच्चवर्गीय लोगों के कॉल पर महंगे ब्रांड की शराब उन्हें लग्जरी कार से पहुंचाते थे।


Copy