लापता व्यक्ति का शव बरामद : मृतक के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, पुलिस छानबीन में जुटी

Edited By:  |
lapata vyakti ka shav baramad lapata vyakti ka shav baramad

कोडरमा: बड़ी खबर कोडरमा से जहां जयनगर थाना क्षेत्र के लाराबाद स्थित रेलवे लाइन से सटे बाउंड्री के पास एक व्यक्ति का शव मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

बताया जा रहा है कि मृतक गोरेलाल सिंह सीसीएल डकरा बड़कागांव में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे और वह पिछले 22 अप्रैल से लापता थे. मृतक के पुत्र ने बताया कि उनके पिता 22 अप्रैल को मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे जिसके बाद वे घर नहीं लौटे.उन्होंने बताया कि उनकी खोजबीन की जा रही थी. तभी किसी ने सूचना दी कि लाराबाद रेलवे लाइन से सटे एक व्यक्ति का शव मिला है. जिसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां 22 अप्रैल से लापता गोरेलाल सिंह का शव बरामद हुआ. गोरेलाल सिंह की मौत कैसे हुई या किसी ने उसकी हत्या की इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है. हालांकि मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पा रहा है.

मामले की जानकारी देते हुए जयनगर थाना प्रभारी रिषिकेश सिन्हा ने बताया कि मृतक पिछले 22 अप्रैल से अपने आवास से लापता था जिसकी खोजबीन की जा रही थी और उसका शव आज लाराबाद स्तिथ रेलवे लाइन के किनारे से बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल पाएगा. वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है और पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.


Copy