डकैतों का आतंक : अज्ञात अपराधियों ने 2 घरों में घुस कर हथियार के बल पर बंधक बनाते हुए नगद समेत जेवर पर किया हाथ साफ

Edited By:  |
Reported By:
lakhon ka nukasaan lakhon ka nukasaan

रामगढ़: बड़ी खबर रामगढ़ से जहां बीती देर रात रामगढ़ कॉलेज के पीछे अज्ञात अपराधियों ने 2 घरों में घुस कर लोगों को हथियार के बल पर बंधक बनाते हुए नगद समेत लाखों रुपये का जेवर लेकर फरार हो गया. मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में डकैतों की तस्वीर कैद हो गई है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस डकैतों के धर पकड़ में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामगढ़ कॉलेज के पीछे स्थित जारा टोला में 6-7 नकाबपोश डकैतों ने 2 घरों में एक-एककर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने घर के लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट की है. पहले परिवार के लोगों को एक रूम में बंद कर उसके बाद सोने चांदी के जेवर और नकद लूटकर फरार हो गए. हालांकि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में डकैतों की तस्वीर कैद हो गई है.

पूरे मामले में रामगढ़ थाना प्रभारी ने कहा कि सूचना के बाद डकैतों को तलाशने के लिए टीम बनाई गई है.जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. पीड़ित सुरेश ने बताया कि 6 से 7 की संख्या में हथियारों से लैस अपराधी घर में घुसे और अपने कब्जे में लेकर एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद उन्होंने घर में 70 हजार कैश के साथ सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गया.

पीड़ित अरुण ने बताया कि अचानक 6 से 7 की संख्या में हथियारों से लैस अपराधी घर में प्रवेश कर जान से मारने की धमकी देने लगे. साथ ही अपराधी घर वालों से पैसा और जेवरात मांगने लगे. इसके बाद सभी ने डर से हाथ में पहनी हुई अंगूठी, पर्स का सारा पैसा अपराधियों को दे दिया. इसके बाद डकैतों ने घर के तीनों सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया और फिर दूसरे कमरे की तलाशी लेकर वहां रखा 30 हजार रुपए और सोने चांदी के लगभग ढाई लाख रुपए के गहने लेकर चले गए.


Copy