कोडरमा में अपह्रत व्यक्ति और उसके नाती बरामद : पुलिस ने अपहरण मामले में संलिप्त 4 लोगों को दबोचा

Edited By:  |
koderma mai apahrit vyakti aur uske naati baramad koderma mai apahrit vyakti aur uske naati baramad

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां पुलिस ने तिलैया डैम से अपहृत बिलास महतो और उसके नाती नीतीश कुमार को सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने अपहरण कांड में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.


आपको बता दें कि जमीन कब्जा करने की नीयत से भिखारी महतो ने अपने चार पुत्रों के साथ मिलकर अपने बहनोई और उसके नाती का हथियार के बल पर अपहरण कर लिया था. इसके बाद बिलास महतो और उसके नाती नीतीश कुमार को अपहरणकर्ताओं ने जमकर पिटाई की और उसे अपने साथ जंगल लेकर चले गए. हालांकि समय रहते पुलिस ने तत्परता दिखाई और पुलिसिया दबिश के कारण अपहरणकर्ताओं ने अपहृत बिलास महतो और उसके नाती नीतीश कुमार को जंगल में छोड़ कर मौके से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने बरही थाना क्षेत्र स्थित जंगल से अपहृत बिलास महतो और उसके नाती नीतीश कुमार को सकुशल बरामद कर लिया है.


मामले की जानकारी देते हुए एसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि घटना को लेकर बरही पुलिस और कोडरमा पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से जंगल में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया गया और मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपहृत बिलास महतो और उसके नाती नीतीश कुमार की सकुशल बरामदगी की गई. उन्होंने बताया कि समय रहते पुलिस ने अपहृत बिलास महतो और उसके नाती नीतीश कुमार को बरामद कर लिया. अगर समय पर अपह्रतों की तलाशी नहीं होती तो उसके साथ बड़ी घटना घट सकती थी.


एसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि अपहरण कांड में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही अपहरण कांड को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड भिखारी महतो और उसके तीन पुत्रों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल किये गए पिकअप वैन और एक मोटरसाइकिल को भी गुड़ियों ,बिजयों जंगल से बरामद किया है.

अपहृत बिलास महतो ने बताया कि संपति पर कब्जा करने की नीयत से उसका और उसके नाती का अपहरण उसके अपने सगे बहनोई भिखारी महतो ने किया था और उसे और उसके नाती नीतीश कुमार की हत्या को अंजाम देने के लिए उसे जंगल ले जाया गया था. उन्होंने बताया कि पुलिस की तत्परता के कारण आज उसकी और उसके नाती की जान बच पाई है.


Copy