सनसनी : खगड़िया में दूध कारोबारी की गोली मार हत्या..

Edited By:  |
Reported By:
khagaria me murder se sansani. khagaria me murder se sansani.

Khagaria:-बड़ी खबर खगड़िया से हैं..यहां दूध कारोबारी की गोली मार हत्या कर दी गई है..हत्या की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक दूध कारोबारी बेगूसराय जिला का निवासी है और वह दूध वितरण कर लौट रहा था जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी.हत्या की यह वारदात खगड़िया-बेगूसराय सीमा क्षेत्र के बेला सिमरी में हुई है.सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के परिहारा ओपी क्षेत्र के चमराही गांव निवासी अजय महतों के पुत्र उदय महतों के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि उदय महतो गंगा डेयरी की गाड़ी में प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात्रि में दूध पहुंचाने जा रहा था। इसी दौरान खगड़िया बखरी पीडब्लूडी सङक के मध्य बेला सिमरी- सांखू गांव के बीच अपराधियों ने दो गोली मार दिया। गोली लगने के बाद घायल उदय ने दूध गाड़ी के ड्राइवर को फोन से घटना की जानकारी दी।चालक द्वारा घरवालों को इसकी सूचना दी गई। आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंच उदय को बेगुसराय इलाज के लिए लाया जहां से उसे पटना के लिये रेफर कर दिया लेकिन पटना ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उदय ने दम तोड़ दिया।हत्या के कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वहीं शव के चमराही पहुंचते ही परिजनो में कोहराम मच गया।घटना की सूचना पर खगड़िया जिले के गंगौर ओपी पुलिस चमराही गांव पंहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगङिया भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बेगूसराय से सौरव की इनपुट


Copy