पति को देखते ही आगबबूला हुई पत्नी : कोर्ट में ही जड़ दिया ताबड़तोड़ थप्पड़, खूब चला हाई-वोल्टेज ड्रामा

Edited By:  |
Reported By:
katihar court me patni ne pati ko jada tabadtod thappar , khoob chala high voltage drama katihar court me patni ne pati ko jada tabadtod thappar , khoob chala high voltage drama

कटिहार : इन दिनों सोशल मीडिया पर कटिहार का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे भरी अदालत में एक पत्नी अपने पति पर थप्पड़ो की बरसात कर रही है। अचानक कोर्ट परिसर में हाई-वोल्टेज ड्रामा देख लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर मौजूद हर शख्स यह नजारा देख हैरान नजर आया।


दरअसल पूरा मामला कटिहार कोर्ट परिसर का है, जहां पति पत्नी का विवाद पूर्व से ही चल रहा था, जिस पर पत्नी ने पति को देखकर खूब बवाल मचाया। बताया जा रहा है कि बारसोई के रहने वाले मोहमद मोसीबुल कोर्ट में अपना पक्ष रखने पहुंचे थे इसी दौरान उनकी पत्नी जीनत खातून ने पति को दबोच लिया और कोर्ट परिसर में ही तमाचा जड़ने लगी। देखते ही देखते परिसर में भारी भीड़ जुट गई। पत्नी की माने तो पति ने उसे मायके में छोड़ दिया और भरण पोषण के लिए भी कुछ नहीं देता, ऐसे में वे अपना और दो बच्चों का पेट कैसे पालेंगी।


वही पति की माने तो वह चाहते हैं कि पत्नी उसके साथ रहे लेकिन पत्नी ही उसके साथ नहीं रहनी चाहती। कुल मिलाकर रिश्तो की इस डोर में दूरी और दरार के कारण दोनों के रिश्ते टूटने के कगार पर पहुंच चुकी है। हालांकि मामला न्यायालय में है, गवाह और सबूत भी पेश किए जा रहे हैं, लेकिन बीच सड़क पर इस तमाशे ने लोगों को अपने रिश्ते ठीक करने के लिए संदेश जरूर दे दिया।



Copy