कलयुग का खेल ! : भाई ही बन गया बहनोई, अंजाम ऐसा की हैरान रह जायेंगे आप

Edited By:  |
Reported By:
kalyug ka khel kalyug ka khel

हाजीपुर : खबर है हाजीपुर से जहां ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा। बता दें कि साले ने अपने सगे जीजा के सीने में एक एक कर 5 गोलियां मार दी है। स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। वहीँ मौक पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल बीते 5 वर्ष पहले हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज के रहने वाली काजल कुमारी अपने ही गांव के चचेरे भाई रंजन कुमार से प्रेम प्रसंग कर और भाग कर शादी रचा ली थी। बगल के ही चचेरे भाई से काजल की शादी होने के बाद काजल के परिवार वालों में भारी आक्रोश था और काजल अपने प्रेमी रंजन के साथ शादी के 5 वर्ष बाद जब वह घर लौटी तो काजल के अपने भाई ने काजल के पति को 5 गोली मारकर घायल कर दिया और मौके से भाग निकला। घायल रंजन को हाजीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से पटना के लिए रेफर कर दिया गया रास्ते में ही रंजन ने अपना दम तोड़ दिया।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और हाजीपुर सदर के डीएसपी राघव दयाल मौके पर भागे भागे पहुंचे .और घटना की पड़ताल में जुट गए हैं। इस मामले में एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि पारिवारिक विवाद को लेकर गोली मारने की बात बताई जा रही है। हम लोगों इस घटना को जांच पड़ताल कर रहे हैं।

वही पति की हत्या के बाद बहन गुस्से में है और अपने भाई के ऊपर अपने पति का हत्या का आरोप लगा रही है और बोल रही है कि जिस समय हम लोग ने शादी किया था तो परिवार और भाई बोला था कि मैं पैसा खर्च नहीं करूंगा तुम्हारे शादी में तुम शादी कर लो उससे। जब मैं शादी कर लिया तो हमारे भाई और परिवार को दिक्कत हो गई। हम एक बच्चे की मां बन गए और 5 वर्ष बाद आपस अपने घर लौटे हैं तो हमारे पति को मेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दिया है। मेरे पास बच्चा है अब मैं जाऊं तो कहां जाऊं  ।


Copy