कल बिहार में आएगा बड़ा भूचाल ! : जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने इशारों में कह दी बड़ी बात, जानें यहां

Edited By:  |
Reported By:
kal bihar me aayega bada bhuchal kal bihar me aayega bada bhuchal

भागलपुर : खबर है सत्ता के गलियारे से जहां जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने इशारों इशारों में ही बहुत कुछ बयां कर दिया है। उन्होंने कहा है कि कल होने वाली RJD की बैठक के बाद बिहार में बड़ा भूचाल आने वाला है। हालांकि साफ तौर पर तो कुछ भी नहीं बताया लेकिन उनके बयान से समझा जा सकता है कि कल बिहार में कुछ बड़ा उलटफेर होने वाला है।

जेडीयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष रहे आरसीपी सिंह के इस्‍तीफे और उसके बाद सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ उनके बगावती तेवर लेने के चलते पटना की राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं। हर कोई कह रहा है कि कुछ बड़ा होने वाला है। इसी बीच आरसीपी के बाद जेडीयू की कमान सम्‍भाल रहे लल्‍लन सिंह ने बीजेपी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी कौन होती है यह तय करने वाली कि केंद्र में जेडीयू के कोर्ट से मंत्री कौन होगा ?

हालांकि जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष उपेन्‍द्र कुशवाहा ने दावा किया कि अभी तक सब ठीक है। उन्‍होंने कहा कि नीति आयोग की बैठक से सीएम नीतीश के गायब रहने के सवाल पर कहा कि उसमें भाग लेना कोई जरूरी नहीं है। वहीँ जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने इशारों इशारों में ही बहुत कुछ बयां कर दिया है। उन्होंने कहा है कि कल होने वाली RJD की बैठक के बाद बिहार में बड़ा भूचाल आने वाला है। हालांकि साफ तौर पर तो कुछ भी नहीं बताया लेकिन उनके बयान से समझा जा सकता है कि कल बिहार में कुछ बड़ा उलटफेर होने वाला है।


Copy