जंगल में मंगल कर रहा था प्रेमी जोड़ा : लोगों ने दोनों को पकड़ा फिर भरवा दी मांग, VIDEO VIRAL

Edited By:  |
Reported By:
jungal me mangal kar rha tha premi joda jungal me mangal kar rha tha premi joda

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां झील घूमने गए प्रेमी जोड़े की कुछ युवकों ने जबरन शादी करा दी। वहां मौजूद लोगों ने पहले युवक की अंगुली कटवाई फिर खून से युवती की मांग भरवा दी। वहीँ मौके पर मौजूद एक शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब वायरल हो रहा है। परिजनों को जब मामले की जानकारी मिली तो उन्‍होंने दोनों की पूरे विधि-विधान से शादी करवाने का फैसला लिया।

जानकारी मिल रही है कि मुंगेर में पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अज्ञात लोगों द्वारा एक प्रेमी जोड़े की जबरन शादी करवाते हुए देखा जा सकता है। लोगों ने खड़गपुर झील घूमने आए प्रेमी जोड़े में से युवक की अंगुली कटवाई, फिर उसकी खून से युवती की मांग भरवा दी। अब मामला सामने सामने आते ही लड़के के परिजनों ने लड़की को बदनामी से बचाने के लिए दोनो की शादी करवाने का फैसला ले लिया।

आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहे लड़के का नाम मिथलेश कुमार है जो बरियारपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी महेश प्रसाद गुप्ता का पुत्र है जबकि लड़की शामपुर थाना क्षेत्र के बनारसी वासा गांव की रहने वाली है। लड़की हवेली खड़गपुर में रहकर पढ़ाई करती है।


Copy