आखिर ACTOR बन ही गया श्रीनाथ : पाकुड़ के किराये के मकान में रहनेवाले श्रीनाथ को SONY की धारावाहिक में मिला किरदार

Edited By:  |
Reported By:
JHOPRI ME RAHNE WALR SRINATH KO MILA ACTOR KA KIRDAR JHOPRI ME RAHNE WALR SRINATH KO MILA ACTOR KA KIRDAR

पाकुड़ :-कहते हैं सपनों में बहुत ताकत होती है। अगर आप सिद्दत से अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रयास करते हैं तो तो एक ना एक दिन वो हकीकत में जरुर बदल सकती है।ऐसे ही झारखंड के पाकुड़ निवासी श्रीनाथ ने भी अभिनेता बनने का सपना देखा और उसे पूरा करने का पहला मौका उसे मिल गया है।

पाकुड़ में एक किराए के मकान में रहने वाले श्रीनाथ ने अपने कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। लेकिन हार नहीं मानते वो अपने सपनों को पूरा करने के लिए छोटे-छोटे कदम बढ़ता रहा। श्रीनाथ की सालों की मेहनत ने रंग दिखाया और अब उसे छोटे पर्दे पर काम करने का मौका मिला है।

माता-पिता भी उत्साहित

श्रीनाथ के माता और पिता का बचपन से ही शौक था कि उनका बेटा बड़ा होकर सीरियल और फिल्मी दुनिया में अपना नाम रौशन करें, और अब श्रीनाथ ने अपने माता-पिता का वो सपना पूरा कर दिया है। इस मौके पर श्रीनाथ गोस्वामी की मां ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बचपन से ही मॉडलिंग का शौकीन था। जिसे लेकर उसने काफी मेहनत की और अब उसकी मेहनत रंग लाई है। वहीं पिता ने कहा कि बेटे के कामयाबी से काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

सोनी टीवी में प्रसारित सीरियल में मिला किरदार

मॉडलिंग से हुई शुरुआत के बाद अब सोनी टीवी में विघ्नहर्ता गणेश में राजा, पंडित, देवता का किरदार निभा रहे हैं। सोनी टीवी पर इस सीरियल का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार 6 बजकर 30 मिनट पर होगा। बता दें श्रीनाथ गोस्वामी बिहार के मुंगेर जिला से हैं। लेकिन पिछले कई सालों से अपने माता-पिता के साथ मामा के घर पाकुड़ में रह रहे हैं। श्रीनाथ को बचपन से ही मॉडलिंग डांस का शौक था। पाकुड़ जिले से मॉडलिंग का शुरुआत करते हुए दिल्ली तक मॉडलिंग का सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा लेकिन श्रीनाछ ने कभी हार नहीं मानी और अपने सपने को साकार किया।


Copy