JHARKHAND NEWS : चतरा से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने पांकी प्रखंड का किया दौरा, समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

पलामू : लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता चुनावी कार्य में जुट गये हैं. इसी क्रम में चतरा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने मंगलवार को पलामू जिले के पांकी प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया.

भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने प्रखंड क्षेत्र के थाना रोड स्थित प्रिंस सिंह के आवास पर पहुंचे. वहां समाजसेवी प्रिंस सिंह,पूर्व मंत्री सैंकटेश्वर सिंह उर्फ संतू बाबू के पोते कुंदन सिंह समेत सैकड़ो समर्थकों ने भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह का जोरदार स्वागत किया एवं उन्हें पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित भी किया.

इस मौके पर मौजूद लोगों के संबोधन में भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने कहा कि चतरा संसदीय क्षेत्र के लोगों का यह कहना है कि हम लोग वोट देते हैं, चुनाव जीताने का कार्य करते हैं लेकिन लोकसभा के सदस्य पता नहीं चुनाव जीतने के बाद किस दुनिया में चले जाते हैं, आते भी हैं तो घर में रहते हैं. पता ही नहीं चलता, उन्होंने कहा कि मैं पूर्व में भी भाजपा संगठन की हैसियत से इस क्षेत्र में आया हूं. आज भी आया हूं और कल भी आऊंगा. उन्होंने यह भी कहा कि अगर सुनील सिंह जी कुछ गलती नहीं किए रहते तो मेरा आना तो तय नहीं होता. उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि हर वक्त जनता के बीच सुख दुख में साए की तरह खड़ा रहूंगा. भाजपा प्रत्याशी ने पुरानी पांकी स्थित विधायक प्रतिनिधि सुरेंद्र सिंह के आवास पर भी ग्रामीणों से मुलाकात की एवं इसके पश्चात प्रखंड के कुछ जनप्रतिनिधियों से भी रूबरू हुए. क्षेत्र भ्रमण के दौरान उनके साथ विधायक कुशवाहा डॉक्टर शशि भूषण मेहता, भाजपा मंडल अध्यक्ष शत्रुघ्न सिंह, भाजपा नेत्री लवली गुप्ता, मंजू लता, भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष शंकर प्रसाद, श्याम नंदन ओझा, अरुण सिंह, विजय सिंह, सत्येंद्र सिंह समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे.


Copy