BIG BREAKING : रिलायंस ज्वेलर्स में भीषण डकैती, डेढ़ करोड़ की ज्वेलरी की लूट, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
 Jewelery worth Rs 1.5 crore looted in Reliance Jewelers IN SAMASTIPUR  Jewelery worth Rs 1.5 crore looted in Reliance Jewelers IN SAMASTIPUR

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है और डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। डकैतों ने सर्राफा दुकान से लगभग डेढ़ करोड़ आभूषण लूट लिया है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

हथियारबंद अपराधियों का तांडव

ये मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर रोड की है। देर शाम 8 से 10 की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने रिलायंस ज्वैलर्स से लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की ज्वेलरी लूट ली है। इस दौरान बदमाशों ने दुकान के कर्मियों के साथ मारपीट भी की है।

8-10 की संख्या में आए अपराधियों ने दिया अंजाम

इससे पूर्व में हीरा ज्वेलर्स में एक करोड़ की लूट हो चुकी है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच और मामले की जांच में जुट गए है। इस संबंध में एएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि दुकान बंद करने के लिए जब दुकान का शटर गिराया जा रहा था। इसी दौरान 8 से 10 की संख्या में बदमाश दुकान के अंदर घुसे और हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

इस दौरान बदमाशों ने कर्मियों के साथ मारपीट भी की है। पुलिस की माने तो दुकान में लगे CCTV में अपराधियों की करतूत कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिह्नित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।