जयमाल से पहले प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग : हैरान रह गया दूल्हा, परिजनों ने प्रेमी की जमकर की खातिरदारी

Edited By:  |
Reported By:
jaymaal se pahle premi ne bhar di dulhan ki mang jaymaal se pahle premi ne bhar di dulhan ki mang

नालंदा : खबर नालंदा जिले से है जहां गर्लफ्रेंड की शादी में जयमाल कार्यक्रम से ठीक पहले ही दुल्हन की मांग उसके प्रेमी ने भर दी। इस दौरान मौके पर मौजूद दूल्हा बिलकुल सन्न रह गया। वहीँ मौके पर मौजूद दुल्हन के परिजनों ने प्रेमी को धर दबोचा और उसकी जमकर खातिरदारी कर दी।

मामला नालंदा के हरनौत थाना इलाके का है जहां मुबारकपुर गांव में गर्लफ्रेंड की शादी में जयमाल कार्यक्रम से ठीक पहले ही दुल्हन की मांग उसके प्रेमी ने भर दी। अचानक ही यह सब देख मौके पर मौजूद सभी हैरान रह गए। दरअसल एक युवक पिछले 1 साल से एक लड़की से बेपनाह मोहब्बत कर रहा था मगर यह मोहब्बत लड़की के परिवार वालों को रास नहीं आई। लड़की के परिजनों ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी। जानकारी मिल रही है कि बीते मंगलवार को लड़की की बारात आई। यहाँ तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था फिर जैसे ही लड़की का जयमाला शुरू हुआ ठीक उसी वक्त प्रेमी भी स्टेज पर आ पहुंचा और सबके सामने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया। हालांकि इस दौरान मौके पर ही मौजूद एक महिला ने प्रेमी को झन्नाटेदार थप्पड़ रसीद दिया।

इसी दौरान लड़की के पिता, भाई सहित मौके पर मौजूद लोगों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान किसी ने स्थानीय थाने को मामले की जानकारी दे दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को लोगों के चुंगल से भारी मशक्कत के बाद बचाया और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

वहीँ प्रेमी के परिवार वालों ने बताया कि गांव के ही एक लड़की से इसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे बावजूद इसके लड़की पक्ष के लोगों ने उसे जबरन दूसरी जगह शादी करा रहा था इसी दौरान मुकेश उसे सिंदूर देने के लिए गया था जिसके बाद इसके साथ लाठी-डंडे से बेरहमी से मारपीट की गई है।


Copy