जंगलराज का अड्डा बना झरिया : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने झरिया में खूनी संघर्ष में निरंजन तांती की मौत पर परिजनों को दिलाया कार्रवाई का भरोसा

Edited By:  |
Reported By:
jangalraj ka adda bana jhariya jangalraj ka adda bana jhariya

धनबाद: खबर है धनबाद की जहां झरिया में सिंह मेंशन व रघुकुल समर्थकों में जारी खूनी संघर्ष के बीच झारखंड के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश झरिया पहुंचे. दीपक प्रकाश ने खूनी संघर्ष में मारे गए निरंजन तांती के आवास पर पहुंचकर परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया. उनके साथ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह भी थीं. नेताओं को देखते ही परिजन फूट-फूट कर रो पड़े. दीपक प्रकाश ने उन्हें हिम्मत दी और इंसाफ दिलाने का वादा भी किया.

झरिया में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि झरिया शहर जंगलराज का अड्डा बन चुका है. पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है. उन्होंने कहा कि गोलीबारी में शामिल लोगों को जल्द नहीं पकड़ा गया,तो भाजपा सड़क से लेकर सदन तक जोरदार आंदोलन छेड़ेगी.

दीपक प्रकाश ने सिंदरी डीएसपी व झरिया थाना प्रभारी को आड़े हाथों लेते हुए उन पर आरोपों की झड़ी लगा दी. उन्होंने कहा कि हाल ही में सैकड़ों लोग भाजपा में शामिल हुए थे. यह बात कुछ लोगों को पच नहीं रही थी,जिसका नतीजा खूनी संघर्ष के रूप में देखने को मिल रहा है. झरिया पुलिस सत्ता के दबाव में काम कर रही है.

भाजपा और कांग्रेस के खेमे में बंटे सिंह मेंशन व रघुकुल समर्थकों के बीच पिछले 19 जनवरी को हुए खूनी संघर्ष में जमकर बम गोलियां, तलवारें चलीं. पत्थरबाजी भी हुई. इसमें दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए थे. गंभीर रूप से घायल निरंजन तांती की बाद में मौत हो गई थी.


Copy