जमुई में पुलिस पर हमला : एक घंटे तक करते रहे पथराव, 4 को किया अरेस्ट

Edited By:  |
jamui me police per hamla ek ghanto hota raha pathrao jamui me police per hamla ek ghanto hota raha pathrao

JAMUI : बड़ी खबर सामने आ रही है। जमुई में पुलिस पर पथराव किया गया है। अपहरण कांड के अभियुक्त को पकड़ने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया । लगभग घंटे भर तक ग्रामीणों की तरफ से पथराव किया गया। इस हमले में पुलिस की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी । पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्रवेश अपहरण कांड के नामजद अभियुक्त को पकड़ने गई पुलिस ग्रामीणों ने पथराव कर दिया । झाझा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के एक युवक का अपहरण बीते 4 दिन पूर्व किया गया था ।उसी मामले में संसारपुर गांव के नामजद अभियुक्त गणेश यादव को झाझा पुलिस गिरफ्तार करने गई थी। इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

पुलिस पर लगभग घंटे भर तक ग्रामीण पथराव करते रहे । पथराव में झाझा पुलिस के गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी । इस दौरान झाझा थानाध्यक्ष की तरफ से वरीय अधिकारियों को सूचना दी गयी। सूचना पर झाझा SDPO रविशंकर प्रसाद, जमुई सदर SDPO डॉ राकेश कुमार और पुलिस लाइन के डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह दल बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच गये। संयुक्त रुप से अभियान चला कर हमलावरों को दबोचा गया। तीन थाना की पुलिस ने मिलकर कार्रवाई की इसमें 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।मामले में 5 नामजदों के साथ 50 अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।

जमुई से सदानंद कुमार की रिपोर्ट ...


Copy