जमीन विवाद में गरजी बंदूकें : देवर ने भाभी और भतीजे को मारी गोली, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
jameen vivad me garji bandukein jameen vivad me garji bandukein

भोजपुर : जमीन विवाद को लेकर हो रहे हिंसक झड़प में लगातार लोग असमय मौत से गाल में समा रहे हैं। बिहार सरकार ने हर शनिवार को थाने पर अंचलाधिकारी और थाना प्रभारी को जनता दरबार लगाकर जमीन विवाद के निपटारे का आदेश दिया है। फिर भी मामले ऐसे हैं जो थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ताजा मामला भोजपुर जिले के अगिआंव गढ़ानी थाना क्षेत्र के पोसवा गांव से जुड़ा हुआ है जहां की जमीन विवाद को लेकर हुए गोलीबारी में मां और बेटे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां के डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है की पोसवा गांव में दो पाटीदारों के बीच काफी दिनों से जमीन का विवाद चल रहा है। इसी को लेकर आज मामला ज्यादा बढ़ गया और बात गोलीबारी तक पहुंच गई। देवर ने हीं अपने भाभी और भतीजे को गोली मार दी। जिसमें माँ और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और उसके बाद बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी मिल रही है कि घायलों में आशा देवी और उनका पुत्र राजीव कुमार शामिल है।


Copy