मची अफरा-तफरी : सत्संग का उद्घाटन करने पहुंचे Dy.cm तारकिशोर प्रसाद का मंच टूटा..JDU जिलाध्यक्ष को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
JAB BIHAR KE DY CM TARKISHOR PRASHAD KA MANCH TUT GAYA. JAB BIHAR KE DY CM TARKISHOR PRASHAD KA MANCH TUT GAYA.

Begusarai:-बड़ी खबर बेगूसराय से है जहां एक सत्संग का उद्घाटन करने पंहुचे डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद के कार्यक्रम का मंच टूट कर धराशायी गई,जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

इस हादसे में डिप्टी सीएम बाल बाल बच गए पर जेडीयू जिला अध्यक्ष रुदल राय को गंभीर चोटे आई है और उनका दाहिना पैर टूट गया है। उन्हें इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. दरअसल गूसराय सदर प्रखंड के उलाव रचियाही गांव में दो दिवसीय संतमत सत्संग चल रहा है। इसी के उद्घाटन करने के लिए बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद गुरुवार की सुबह में पहुंचे थे। जहां कार्यक्रम स्थल पर पहले फीता काटकर जैसे ही दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन करने के लिए मंच पर चढ़े इसी बीच मंच कमजोर रहने के कारण मंच नीचे टूट कर गिर गया। मंच पर मौजूद बेगूसराय के नगर विधायक कुंदन कुमार, पूर्व विधायक श्री कृष्ण सिंह, जिला परिषद के उपाध्यक्ष नंदलाल राय, भाजपा के जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह ,जदयू जिलाध्यक्ष रुदल राय, रचियाही पंचायत के मुखिया राजेश राय, पूर्व सरपंच रामनरेश निषाद समेत दर्जनों लोग मंच के नीचे गिर गए।


Copy