CRIME NEWS : बक्सर में पिता-पुत्र को तलवार से काटा..एक की मौत..

Edited By:  |
Reported By:
In Buxar, father and son were cut with a sword..one died. In Buxar, father and son were cut with a sword..one died.

BUXER:-खबर बक्सर से है,जहां जमीनी विवाद मे पिता-पुत्र पर तलवार से हमला किया गया जिसमें पुत्र की मौत हो गई जबकि पिता अस्पताल मे जीवन और मौत से जुझ रहा है.

यह वारदात बक्सर के डुमरांव थाना क्षेत्र के नगर इलाके की है,जहां पुराने जमीनी विवाद में हुई मारपीट में पाटीदारों के द्वारा पिता और पुत्र पर धारदार हथियार से हमला किया गया.जख्मी हालत में पिता-पुत्र को पहले डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बक्सर सदर अस्पताल रेफर किया गया और वहां से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है. रास्ते में पुत्र की मौत हो गई है जबकि पिता का वाराणसी में इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव नगर के वार्ड संख्या 26 के अब्दुल हुसैन का अपने पाटीदार कलामुद्दीन हुसैन के परिवार से पुराना जमीनी विवाद था. इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद में कलामुद्दीन के पक्ष के लोगों के द्वारा धारदार हथियार से वार किया गया जिसमें अब्दुल हुसैन और महताब हुसैन दोनों बुरी तरह घायल हो गए. महताब हुसैन का गला कट गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.।

सूचना मिलते ही डुमराँव थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.


Copy