पूरा देश मोदी का परिवार : बेतिया में पीएम मोदी ने लालू के हर सवाल का दिया करारा जवाब, बोले- हर भारतीय है मेरा परिवार, अबकी 400 के पार

Edited By:  |
In Bettiah, PM Modi answered every question of Lalu, said - Those who looted the country are demanding accounts, these people do not spare even Bapu-L In Bettiah, PM Modi answered every question of Lalu, said - Those who looted the country are demanding accounts, these people do not spare even Bapu-L

Desk:बेतिया में विकसित बिहार विकसित भारत कार्यक्रम को पीएम मोदी ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बगैर नाम लिए लालू एंड फैमिली पर हमला बोला। उन्होंन कहा कि जिन्होंने जंगलराज कायम किया, वो फिर से लूटना चाहते हैं। युवाओं को नौकरी देने के नाम पर जमीन हड़पने का काम करने वाले मोदी के परिवार नहीं होने की बात कहते हैं। पीएम मोदी ने जनता से पूछते हुए कहा किइंडी गठबंधन के परिवारवादी नेताओं को लूटने का लाइसेंस मिलनी चाहिए क्या?अगर कर्पूरी ठाकुर होते तो ये लोग उनसे से भी यही सवाल करते। बापू- जेपी लोहिया, अम्बेडकर को भी कटखड़े में खड़ा कर देते ये लोग। इनलोगों ने भी परिवार को नहीं बढ़ाया इनलोगों ने देश के लिए जीवन खपा दिया ।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आपके सामने वो व्यक्ति है जो बहुत छोटी आयु में घर छोड़ दिया था। लोग छठ पूजा और दीपावली पर घर जरूर लौटता है। मोदी ने घर छोड़ दिया बताओ मेरा कौन सा घर है? हर भारतवासी मेरा परिवार है। हर भारतीय कह रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार। मैं हूं मोदी का परिवार। हम बानी मोदी के परिवार। साथियों मैं गरीब के हर चिंता को खत्म करना चाहता हूं। गरीबों को मुफ्त राशन, इलाज की सुविधा दी जा रही है। मोदी महिलाओं के नाम पक्के घर दे रहा है। गैस दे रहा है। मैं चाहता हूं मेरे देश के नौजवानों का भविष्य उज्ज्वल हो। इसलिए मोदी आधुनिक शिक्षण संस्थान बना रहा है। मैं चाहता हूं मेरे देश के किसानों की आय बढ़े। देश के अन्नदाता परिवार को ऊर्जादाता बनाया जा रहा है ।

गन्ना किसानों और धान किसानों की उपज से देश की गाड़ियां भी चले और किसान की आय भी बढ़े। एनडीए सरकार ने गन्ना के दाम में बढ़ोतरी कर दी है।
बिहार में हजारों गोदाम बनाए जाएंगे। बिहार के छोटे परिवार का जीवन खुशहाल हो उनको आर्थिक मदद दी गई है। पीएम किसान सम्मान निधि के माध्यम से इनको लाभ मिले हैं।

परिवारवादियों ने बरौनी का खाद करखाना बंद कर दिया था। इनको कभी चिंता नहीं हुई। मोदी ने इसे फिर से शुरू कराने की गारंटी दी थी। आज यह खाद करखाना अपनी सेवा दे रहा है और युवाओं को रोजगार भी दे रहा है। चुनाव में इंडी गठबंधन का कुछ नहीं होने वाला है। बेतिया में मां सीता की अनुभूति है। इंडी गठबंधन के लोग जिस तरह प्रभु श्रीराम और मां सीता के विरोध में बोल रहे हैं उसको बिहार के लोग देख रहे हैं। यही परिवारवादी है जो दशक तक रामलला को टेंट में रखा। ये लोग राममंदिर ना बने इसके लिए जीतोड़ विरोध किया।

पीएम ने थारू जनजाति का जिक्र करते हुए कहा कि यह क्षेत्र थारू जनजाति का है। ये थारु जनजाति प्रकृति के प्रति समर्पित है। अगर भारत प्रकृति की रक्षा कर रहा है तो इसके पीछे थारु जनजाति का योगदान है। अगर भारत को मजबूत करना है तो एनडीए सरकार को 400 के पार होना जरूर है। देश को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए एनडीए को 400 के पार करना होगा। गरीबी से भारत को ऊबारने के लिए एनडीए को 400 के पार करना जरूरी है। पीएम मोदी ने लोगों से हाभी भी भरवाइ।


Copy