हुलास पांडे ने की पीड़ित परिजनों से मुलाकात : दिनदहाड़े ठेकेदार की हुई थी हत्या, बोले -सूबे में है जंगलराज

Edited By:  |
Hulas Pandey ne ki pidit parijanon se mulakat Hulas Pandey ne ki pidit parijanon se mulakat

भोजपुर : भाजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडे शनिवार को दिनदहाड़े अपराधियों की गोली के शिकार हुए ठेकेदार शशीकांत सिंह उर्फ विक्की के परिजनों से मुलाकात की एवं उनको सांत्वना दी है। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सूबे में अपराधियों का बोलबाला है जंगलराज की बानगी नजर आने लगी है।

लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष एवं बक्सर भोजपुर के पूर्व विधान पार्षद हुलास पांडे आरा के नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े अपराधियों की गोली के शिकार हुए ठेकेदार शशीकांत सिंह उर्फ विक्की के परिजनों से मुलाकात की एवं उनको सांत्वना दी। बताते चलें कि पटना से आरा आने के क्रम में जब पूर्व विधान पार्षद धरहरा पहुंचने वाले थे तभी ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपराधियों ने दिनदहाड़े ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी थी तभी अपनी गाड़ी से तुरंत उतर कर वह घायल ठेकेदार को अस्पताल भिजवाए जिसके इलाज के क्रम में मौत हो गई । इस मौके पर उन्होंने सदर अस्पताल में पीड़ित परिवार से मुलाकात की एवं दुख की घड़ी में साथ देने की बात की ।

वही संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में उन्होंने बिहार में जंगल राज के रिटर्न की बात करते हुए बताया कि जबसे लालू जी और नीतीश जी एक साथ हुए हैं बिहार में अपराधियों का बोलबाला बढ़ गया है वहीं भोजपुर में पिछले 8 दिनों के अंदर 8 लोगों की हत्या कर दी गई है और प्रशासन कान में तेल डाल कर सोई हुई है इसलिए मैं जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए अन्यथा भी लोग सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे ।

इस दौरान ही भोजपुर के पुलिस अधीक्षक संजय कुमार से भी मुलाकात की और हाल के दिनों में हुई घटनाओं में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की ।


Copy