हत्याकांड का खुलासा : युवक हत्याकांड मामले में पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
hatyakand kaa khulasaa hatyakand kaa khulasaa

गुमला: बड़ी खबर गुमला से जहां फ़सिया पोढाटोली निवासी युवक की हत्या मामले में पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. सदर थाना क्षेत्र के बरिसा पहाड़ से पुलिस ने बुधवार को फ़सिया पोढाटोली निवासी30वर्षीय प्रकाश उरांव का शव बरामद किया था.

बताया जा रहा है किसदर थाना क्षेत्र के बरिसा पहाड़ से बुधवार को फ़सिया पोढाटोली निवासी30वर्षीय प्रकाश उरांव का शव मिला था. आज पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले का अनुसंधान करते हुए 3 अपराधियों को धर दबोचा.गिरफ्तार अपराधियों में करौंदी निवासी आदित्य सिंह,सुनील उरांव और खोरा निवासी उत्तम कुमार शामिल है.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा है कि वर्ष2019में प्रकाश और उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसी बदले की भावना से पत्थर से कुचकर प्रकाश की हत्या कर दी.

वहीं पुलिस ने घटनास्थल से खून लगा पत्थर और अपराधियों का एक बुलेट मोटरसाइकिल जब्त किया है. छापेमारी टीम में थाना प्रभारी विनोद कुमार के अलावा एसआई सुदामा राम,विवेक पांडे,मोहम्मद मुजम्मिल,रमाकांत सिंह,बबलू बेसरा सहित पुलिस बल के जवान शामिल थे.


Copy