हत्याकांड का खुलासा : पुलिस ने हथियार के साथ हत्या में शामिल 3 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
hatyakand ka khulasa hatyakand ka khulasa

गढ़वा:बड़ी खबरगढ़वा से जहां सदर थाना क्षेत्र के सुखबाना गांव में शिव सिंह यादव नामक व्यक्ति की हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मामले में पुलिस ने 3 अपराधियों को 1 पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार अपराधियों में सुखबाना गांव निवासी दरोगा सिंह यादव का पुत्र पंकज सिंह यादव,सुरेंद्र यादव का पुत्र मुकेश कुमार और संजय राम का पुत्र विकास कुमार का नाम शामिल है.

मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने सोमवार को सदर थाना में प्रेस वार्ता कर बताया कि 21 मई को शिव सिंह यादव की जमीनी विवाद में हत्या हुई थी. मामले में उसका भतीजा सहित परिवार के कुल 8 लोगों पर हत्या का आरोप है. शिव सिंह यादव की पत्नी के द्वारा सदर थाना में 8 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया गया था.

प्राथमिकी के आधार पर एसआईटी टीम गठित कर विभिन्न जगहों पर छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान सुखबाना गांव के एक संदिग्ध जगह से पंकज सिंह यादव को गिरफ्तार किया गया. उससे सख्ती से पूछताछ के बाद उसके सहयोगी मुकेश कुमार और पिस्टल रखने वाला विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया. विकास के पास से ही 7.65 एमएम का देसी पिस्टल बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि शिव सिंह यादव की हत्या की साजिश पिछले 1 सप्ताह से रची जा रही थी. बीच में पंकज की बहन की शादी होने के कारण उक्त घटना को अंजाम नहीं दिया गया. बहन की शादी खत्म होने के तुरंत बाद 21 मई को पंकज सहित उसके परिवार के 8 लोग मिलकर शिव सिंह यादव की रैकी कर हत्या कर दिया. उन्होंने बताया कि उक्त मामले में फिलहाल पुलिस 3 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया है. बाकी बचे 5 लोगों को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.


Copy