HAPPY NEW YEAR : कोहरे के साथ शुरु हुआ नया साल 2023... देशवासियों को नये साल में बेहतरी की उम्मीदें

Edited By:  |
Reported By:
Happy new year 2023.think positive in new year Happy new year 2023.think positive in new year

Patna-कशिश न्यूज के सभी पाठकों और दर्शकों को नए साल 2023 की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं...

नए साल की सुबह घने कोहरे से हुई है लेकिन इस कोहरे के बाद निकलने वाली सूर्य की रोशनी हमें सुकून और राहत देने वाली है.

पुराने साल 2022 में हमने कई उतार-चढ़ाव देखे कई महत्वपूर्ण हस्तियों को हमने खोया.. वहीं कई क्षेत्रों में बिहार झारखंड समेत पूरे देश ने नई ऊंचाइयों को छूने का काम किया है .हम उम्मीद करते हैं कि नया साल हमारे देश के लिए बेहतर साबित होगा .बिहार और झारखंड में भी विकास के नए कार्य होगें वही हम लोगों को वर्तमान में एक बार फिर से कोरोना सतर्क होने के लिए कह रहा है क्योंकि चाइना समेत विश्व के कई हिस्सों में कोरोना के कैस लगातार बढ़ रहे हैं वही बिहार झारखंड समेत पूरे देश में विदेशों से आने वाले यात्री कोरोना वायरस संक्रमित पाये जा रहे हैं इसलिए हम लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है ताकि किसी अनहोनी से बच सकें.

उम्मीद है कि नए साल में बिहार में राजनीतिक गतिविधि भी काफी ज्यादा होगी दिल्ली की गद्दी पर कब्जा करने की मंशा रखने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पूरे देश भर में एक्टिविटी बढ़ेगी वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी बिहार में उन योजनाओं पर काम करने की कोशिश करेंगे जो वादा उन्होंने 2020 के चुनाव में यहां के युवाओं एवं आम जनता को दिया था विशेष करके बेरोजगारी के मुद्दे पर..

पिछले साल की तरह ही नये साल में कशिश न्यूज बिहार झारखंड एवं यूपी समेत देश दुनियां की खबरों से आपको रुबरु कराता रहेगा...हमें उम्मीद है कि आप पाठकों का स्नेह और सलाह पहले की तरह ही मिलता रहेगा...


Copy