गोपालगंज पुलिस को मिली सफलता : लाखों रूपये के साथ दबोचे गए 2 शराब माफिया, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj police ko mili safalta gopalganj police ko mili safalta

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 2 शराब माफियाओं को लाखों रूपये कैश के साथ धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि दोनो आरोपी शहर के कुख्यात शराब तस्कर हैं l उनके खिलाफ पूर्व में भी शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को उनकी तलाश काफी दिनों से थी।


इस दौरान सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि एसपी को सूचना मिली थी कि दो शराब माफिया शराब की खेप लेकर सिवान की तरफ जा रहे हैं। उनके द्वारा शराब की तस्करी कर उसकी बिक्री करनी है। इसी सूचना के बाद गोपालगंज नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम के द्वारा दो शराब माफियाओं की रेकी कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्लान बनाया गया।

संजीव कुमार ने बताया कि स्कार्पियो सवार दो शराब माफिया जैसे ही सिवान से गोपालगंज की तरफ आ रहे थे। उनके गाड़ी की जांच की गई। जांच के दौरान स्कॉर्पियो में शराब की बिक्री के तीन लाख रुपए नगद रखे गए थे। जिसे बरामद कर लिया गया है। एसडीपीओ ने कहा कि स्कॉर्पियो की जांच की जा रही है। संजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शराब तस्करों में एक का नाम भोलू उर्फ प्रिंस कुमार राय है। जो विशंभरपुर का रहने वाला है। जबकि दूसरे तस्कर का नाम है राम सोनी है। जो कुचायकोट का रहने वाला है। दोनो आरोपी गोपालगंज शहर के पुराने कुख्यात शराब तस्कर रहे हैं l


Copy