VIRAL VIDEO पर ACTION : गोपालगंज पुलिस ने 11 डांसर समेत 20 को पकड़ा,जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
Gopalganj police caught 20 people including 11 dancers doing obscene dance. Gopalganj police caught 20 people including 11 dancers doing obscene dance.

GOPALGANJ:-बड़ी खबर गोपालगंज से है,यहां एसपी के निर्देश पर पुलिस ने 11 नर्तकियों को गिरफ्तार किया है,और नर्तकी के साथ हथियार का प्रदर्शन करते हुए डांस करने वाले 9 युवाओं को भी गिरफ्तार किया है.पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

बताते चलें कि सोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें महावीरी अखाड़ा के जुलूस के दौरान हथुआ में नर्तकियों से अश्लील नृत्य कराया जा रहा था और उस दौरैान कई युवक हथियार लहराते हुए डांस कर रहे थे.इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी स्वर्ण प्रभात ने पुलिस अधिकारियों की टीम बनाई थी.इस टीम ने समुचित जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की है.इस कार्रवाई में 11 नर्तकियों समेत कुल 20 को हिरासत में लिया गया है.

हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने कहा कि पहले से निर्देश दिया गया था कि जुलूस धार्मिक मान्यताओं के अनुसार ही निकाली जाएगी. बावजूद इसके एक अखाड़ा संचालक की ओर से ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया.जिसको लेकर कार्रवाई की गयी है.


Copy